Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मासूम से दुष्कर्म के मामले में 10 दिनों में न्यायालय में पेश की चार्जशीट

झुंझुनू, 01 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू के पिलानी में पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को दसवें दिन झुंझुनू के पोक्सो न्यायालय में चालान पेश कर दिया।
यह चालान झुंझुनू के पोक्सो न्यायालय में पीपी लोकेन्द्रसिंह, चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा और पिलानी सीआई इंद्रप्रकाश ने पेश किया। डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपी शाहपुर निवासी सुनील कुमार के खिलाफ यह चालान रिपोर्ट करीब 250 पेज की है और इसमें पुलिस ने हर वह सबूत जुटाया है जिससे उसे सख्त से सख्त सजा हो सके। आरोपी के खिलाफ करीब 40 गवाह और 80 साक्ष्य पेश किए गए है। करीब दो साल पहले भी झुंझुनूं में मासूम से दुष्कर्म का ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने 11 दिन में चालान पेश किया।
इस बार पुलिस दस दिन में ही चालान पेश किया है। पुलिस उपअधीक्षक ने बताया कि आठ सदस्यों वाली उनकी टीम ने रोजाना 12 से 14 घंटे तक काम करके पूरी चार्जशीट को तैयार किया है। साथ ही ऐसी मजबूत चार्जशीट तैयार की गई है। जिसके बाद लगता है कि कोर्ट कड़ी से कड़ी सजा आरोपी को सुनाएगा।
गौरतलब है कि दुष्कर्म की यह घटना 19 फरवरी की रात की है। श्योराणों की ढाणी निवासी मासूम खेत में अपने भाई बहनों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान स्कूटी पर आया अनजान शख्स उसका अपहरण कर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर गाड़ाखेड़ा में छोड़ गया था। पुलिस टीम चार्ज शीट में मासूम बच्ची के अपहरण वाले घटना स्थल श्योराणों की ढाणी देवरोड़ से दुष्कर्म के स्थान तक आरोपी के मूवमेंट (आने-जाने) का पुख्ता सबूत के साथ खाका तैयार किया है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image