Friday, Mar 29 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


व्यापारी नेता पर हमला करने वालों के गिरफ्तार नहीं होने से व्यापारियों में आक्राेश

श्रीगंगानगर, 02 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में व्यापारी नेता विजय जिंदल (52) पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारियों मे आक्रोश व्याप्त है।
पुलिस ने दावा किया है कि पांच दल गठित करके हमलावरों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नई अनाज मंडी के ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन तथा बीरबल चौक के समीप अरोडवंश मंदिर में आज दोपहर बाद व्यापारिक संगठनों की बैठक में व्यापारी नेताओं ने शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति तथा असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने में पुलिस पर नाकामी के आरोप लगाते हुए जबर्दस्त आक्रोश व्यक्त किया।
श्रीगंगानगर चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयोजक, अग्रसेन नगर इंडस्ट्रियल स्टेट कोऑपरेटिव लिमिटेड के पूर्व अध्यक्ष और कॉलोनाइजर विजय जिंदल पर चार-पांच गाड़ियों में सवार होकर आए 25-30 व्यक्तियों ने कल दोपहर इंडस्ट्रियल स्टेट में उनके ऑफिस में घुसकर डंडों और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया था। विजय जिंदल के हाथ पैर और पसलियों में कई जगह फ्रैक्चर हो गए। बचाने के प्रयास में वहीं मौजूद सुभाष नामक व्यक्ति भी घायल हो गया। ऑफिस में उस समय कांग्रेस नेता शिवदयाल गुप्ता, रूपराम सहारण आदि भी मौजूद थे।
हमलावरों ने विजय जिंदल की हत्या का प्रयास किया गया। इस घटना को लेकर शहर में जबरदस्त आक्रोश है। पुलिस ने सुभाष की रिपोर्ट पर रवि नागौरी, चेतन सोनी, संदीप गिल, और विक्की जसूजा आदि के विरुद्ध हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत ने बताया कि 3-4 पुलिस दल इन नामजद व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत है। इनके घर एवं संभावित ठिकानों पर छापे मारे गए हैं। कोई भी नहीं मिला। इनके मोबाइल फोन नंबर मिल गए हैं। कॉल डिटेल प्राप्त कर लोकेशन ट्रेस करने के प्रयास किए जा रहे हैं। अब तक कोई सफलता नहीं मिली।
उधर, ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन में दोपहर बाद हुई बैठक में अनेक व्यापारी नेताओं ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए निर्णय किया कि बुधवार पूर्वान्ह 11 बजे व्यापारी पंचायती धर्मशाला में एकत्रित होंगे। जुलूस के रूप में जिला कलेक्ट्रेट जाकर जिला कलेक्टर महावीर प्रसाद वर्मा और पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत से मुलाकात करके आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग रखी जाएगी। बैठक में निर्णय किया गया है कि अगर एक-दो दिन में गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यापारी जयपुर जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image