Wednesday, Apr 21 2021 | Time 08:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रेमडेसिविर की कालाबाजारी करती नर्स समेत दो गिरफ्तार
  • देश में कोरोना के करीब तीन लाख नए मामले
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले 1 18 लाख के पार
राज्य » राजस्थान


दिल्ली जीआरपी द्वारा चोरी के आभूषणों सहित दो युवकों को पकड़ने से गिरोह का हुआ खुलासा

श्रीगंगानगर, 03 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती केसरीसिंहपुर कस्बे में परचून की एक दुकान से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी की वारदात में लिप्त दो युवकों को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़ने से एक गिरोह का खुलासा हुआ है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने आज बताया कि अभिषेक, विक्की पासवान, गणेश झा और अनिल उर्फ अन्नू नायक को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में इस्तेमाल किए गए दो मोटरसाइकिल तथा कुछ आभूषण बरामद कर लिए गए हैं।
उन्होंने बताया कि केसरीसिंहपुर कस्बे कि सुभाष मार्केट में अशोक अरोड़ा निवासी वार्ड नंबर 15 की परचून की दुकान में 20-21 फरवरी की रात को चोरी हो गई थी। चोर दुकान के ताले तोड़कर 10 तोले सोने के जेवरात, 3 किलो चांदी के गहने और गल्ले में रखे करीब पांच हजार रुपये चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए
घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस दो मोटरसाइकिल पर सवार चार संदिग्ध युवकों की पहचान की इसी बीच 24 फरवरी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने दो युवकों को संदिग्ध रूप से काबू किया। तलाशी लेने पर उनके बैग में सोने चांदी के आभूषण मिले। पकड़े गए यह युवक अभिषेक और विक्की निकले।
उन्होंने बताया कि आभूषण चोरी के हैं,जिसे वे दिल्ली में बेचने के लिए लेकर आए हैं। आवारागर्दी के जुर्म में मामला दर्ज कर दिल्ली जीआरपी ने इन को अदालत में पेश कर दिया। अदालत ने दोनों को तिहाड़ जेल भेज दिया। दिल्ली जीआरपी से सूचना मिलने पर केसरीसिंहपुर पुलिस 26 फरवरी को दिल्ली पहुंची और अदालत से प्रोडक्शन वारंट जारी करवा कर अभिषेक व विक्की को पूछताछ के लिए ले आई। इनकी पूछताछ के आधार पर गणेश और अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुराए गए गहनों में से अभी कुछ ही गहने बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवक अव्वल दर्जे के नशेड़ी है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कोरोना पर विजय के लिए नो मास्क, नो मूवमेन्ट को मूल मंत्र बनाना होगा-गहलोत

कोरोना पर विजय के लिए नो मास्क, नो मूवमेन्ट को मूल मंत्र बनाना होगा-गहलोत

20 Apr 2021 | 11:29 PM

जयपुर 20 अप्रैल ( वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर के बढने से बने हालातों पर चिंता जताते हुए कहा है कि इस पर विजय पाने के लिए नो मास्क, नो मूवमेन्ट को मूल मंत्र बनाना होगा।

see more..
राजस्थान में कोरोना के 12201 नये मामले, 64 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना के 12201 नये मामले, 64 लोगों की मौत

20 Apr 2021 | 10:29 PM

जयपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के 12 हजार 201 नये मामले सामने आने के साथ ही इसकी संख्या बढ़कर आज चार लाख 38 हजार 785 हो गयी वहीं 64 संक्रमितों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 3268 हो गया है।

see more..
image