Friday, Apr 26 2024 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिल्ली जीआरपी द्वारा चोरी के आभूषणों सहित दो युवकों को पकड़ने से गिरोह का हुआ खुलासा

श्रीगंगानगर, 03 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती केसरीसिंहपुर कस्बे में परचून की एक दुकान से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी की वारदात में लिप्त दो युवकों को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़ने से एक गिरोह का खुलासा हुआ है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने आज बताया कि अभिषेक, विक्की पासवान, गणेश झा और अनिल उर्फ अन्नू नायक को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में इस्तेमाल किए गए दो मोटरसाइकिल तथा कुछ आभूषण बरामद कर लिए गए हैं।
उन्होंने बताया कि केसरीसिंहपुर कस्बे कि सुभाष मार्केट में अशोक अरोड़ा निवासी वार्ड नंबर 15 की परचून की दुकान में 20-21 फरवरी की रात को चोरी हो गई थी। चोर दुकान के ताले तोड़कर 10 तोले सोने के जेवरात, 3 किलो चांदी के गहने और गल्ले में रखे करीब पांच हजार रुपये चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए
घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस दो मोटरसाइकिल पर सवार चार संदिग्ध युवकों की पहचान की इसी बीच 24 फरवरी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने दो युवकों को संदिग्ध रूप से काबू किया। तलाशी लेने पर उनके बैग में सोने चांदी के आभूषण मिले। पकड़े गए यह युवक अभिषेक और विक्की निकले।
उन्होंने बताया कि आभूषण चोरी के हैं,जिसे वे दिल्ली में बेचने के लिए लेकर आए हैं। आवारागर्दी के जुर्म में मामला दर्ज कर दिल्ली जीआरपी ने इन को अदालत में पेश कर दिया। अदालत ने दोनों को तिहाड़ जेल भेज दिया। दिल्ली जीआरपी से सूचना मिलने पर केसरीसिंहपुर पुलिस 26 फरवरी को दिल्ली पहुंची और अदालत से प्रोडक्शन वारंट जारी करवा कर अभिषेक व विक्की को पूछताछ के लिए ले आई। इनकी पूछताछ के आधार पर गणेश और अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुराए गए गहनों में से अभी कुछ ही गहने बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवक अव्वल दर्जे के नशेड़ी है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image