Monday, Apr 19 2021 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टेक्सास के ऑस्टिन में हुई गोलीबारी की घटना में तीन की मौत
  • विस्कॉन्सिन के बार में गोलीबारी में तीन की मौत, दो घायल
  • मिस्र में ट्रेन पटरी से उतरी आठ की मौत, 26 घायल
  • कर्नाटक में कोरोना के 19067 से अधिक नये मामले, 81 की मौत
  • तेलंगाना सड़क दुर्घटना में पांच श्रमिकों की मौत
राज्य » राजस्थान


वृद्धा की हत्या उसकी पुत्रवधु और पौत्री ने ही की

श्रीगंगानगर, 03 मार्च (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में बुजुर्ग महिला की हत्या उसकी पुत्रवधु और पौत्री ने ही की थी।
बीकानेर की पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने आज शाम खुलासा करते हुए बताया कि संतोष कवर इसलिए खफा थी कि उसका पति टीकमसिंह एडवोकेट अपने परिवार की बजाय मां का ज्यादा ख्याल रखता है। सास चंद्राकंवर खेती से होने वाली आय का ज्यादा हिस्सा छोटे बेटे किशोर सिंह को देती है। इन बातों से संतोष कंवर का सास के प्रति गुस्सा बढ़ता गया। नाराज होकर उसने सास की हत्या कर देने की योजना बनाई।
उन्होंने बताया कि गत 12 फरवरी की रात करीब नौ बजे संतोष कंवर घर से लोहे की मूसली लेकर नाबालिग पुत्री सहित सास की ढाणी में गई। खेत में बनी झोपड़ी में सो रही सास के सिर पर मूसली से ताबड़तोड़ बेरहमी से प्रहार किए। फिर दोनों मां बेटी वापिस पैदल घर आकर मूसली को ठिकाने लगा दिया। इस हत्या का पता तब चला जब 13 फरवरी की दोपहर बाद परिवार का एक सदस्य ढाणी में चंद्राकंवर को देखने गया। वह झोपड़ी में खून से लथपथ मृत पड़ी थी। उसके पहने हुए गहने सुरक्षित थे। खेत में दो-तीन झौंपडियों में रखा सारा सामान भी सही सलामत था।
श्रीमती चंद्रा ने बताया कि इसी से जाहिर हो गया था कि चंद्राकंवर की हत्या लूटपाट के लिए नहीं की गई है। बाद में गहन जांच पड़ताल के बाद टीकम सिंह की पत्नी संतोष कंवर और उसकी नाबालिग पुत्री को इस वारदात में लिप्त माना। संतोष कंवर गिरफ्तारी से बचने के लिए बीकानेर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गई। उस पर अस्पताल में पुलिस गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। छुट्टी मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। नाबालिगा को निरुद्ध कर दिया गया है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
नड्‌डा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्षों की ली वर्चुअल बैठक

नड्‌डा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्षों की ली वर्चुअल बैठक

18 Apr 2021 | 9:24 PM

जयपुर, 18 अप्रैल ( वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्‌डा ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में सेवा कार्यों के लिये कोरोना प्रबंधन में सहयोग करने के लिये पार्टी को एक सामाजिक संगठन के तौर पर सक्रियता का संदेश देने की जरूरत है।

see more..
image