Friday, Mar 29 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या के बाद शव शमशान के पास फेंका

अलवर, 04 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर में बुधवार रात काे अज्ञात लोग एक व्यक्ति की हत्या करके शव बुटेरी श्मशान घाट के पास फेंक गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार सुबह खेत में शव देख ग्रामीणाें ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बहरोड़, नीमराणा एवं बानसूर थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम एवं डॉग स्कायड के जरिए पुलिस हत्यारों की पड़ताल में लगी है। परिजन हत्यारों को पकड़े जाने तक शव नहीं उठाने पर अड़े हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक रविन्द्र को बदमाश बुधवार को भूरी डूंगरी पर पत्थर तोड़ने के लिए उसे घर से लेकर गए थे। शाम को रविन्द्र घर नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया था। गुरुवार सुबह उसका शव श्मशान घाट के पास मिला है।
ग्रामीणों ने बताया कि भूरी डूंगरी पर पत्थरों पर खून के निशान हैं। इसके अलावा रविंद्र के हाथ-पैर गले पर भी निशान हैं, जिससे साफ लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। रविंद्र के दो बेटे व पत्नी है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image