Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ़ जिले में थाना प्रभारियों के तबादले

हनुमानगढ़, 06 मार्च (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने आदेश जारी करके इंस्पेक्टरों और सब इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं।
इससे कई थानों के प्रभारी भी प्रभावित हुए हैं। आज जारी सूची के अनुसार इंस्पेक्टर अशोक बिश्नोई को रावतसर थाना में और लक्ष्मण सिंह को हनुमानगढ़ टाउन थाना में स्थाई किया गया है। संगरिया थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रकुमार को पीलीबंगा में दिनेश सहारण के स्थान पर नियुक्ति दी गई है। दिनेश सहारण को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। सदर थाना में पुलिस लाइन से मानसिंह को लगाया गया है। सदर थाना से सब इंस्पेक्टर लखबीरसिंह को पुलिस लाइन भेज दिया गया है।
इसी प्रकार इंस्पेक्टर विजय मीणा संगरिया के नए थाना प्रभारी लगाए गए हैं। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रविंदरसिंह नरूका को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपराध सहायक के पद पर नियुक्ति दी गई है। हरिसिंह देपावत पुलिस लाइन के नए प्रभारी लगाए गए हैं। पुलिस लाइन प्रभारी मोनिका बिश्नोई महिला थाना की नई प्रभारी होंगी। भादरा थाना से सब इंस्पेक्टर गोपीराम को नोहर और नोहर से सब इस्पेक्टर लालचंद को रावतसर थाना अधीन धन्नासर पुलिस चौकी का प्रभारी नियुक्त किया गया है। सब इस्पेक्टर विजयपाल को धन्नासर से भादरा थाने में नियुक्ति दी गई।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image