Friday, Mar 29 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रायपुर में बस स्टैण्ड तक बसों का जाना सुनिश्चित किया जाएगा-खाचरियावास

जयपुर,17 मार्च (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बताया कि पाली जिले के रायपुर बस स्टैण्ड पर बसों के नहीं जाने की शिकायत मिलने पर संबंधित कार्मिक के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
श्री खाचरियावास ने आज विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायकों द्वारा इस संबंध में पूछे गये पूरक प्रश्नों के जवाब में बताया कि बसों के निर्धारित स्थानों से नहीं जाने के संबंध में शिकायत प्राप्त होती है तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि कोई बस पहले बस स्टैण्ड तक जाती थी और अब नहीं जाती है, उन्हें फिर से शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि रायपुर बस स्टैण्ड पर बुकिंग एजेंट द्वारा यात्री भार नहीं मिलने के कारण से अग्रिम राशि जमा नहीं कराई गई है।
इससे पहले विधायक शोभा चौहान के मूल प्रश्न के लिखित जवाब में श्री खाचरियावास ने बताया कि रायपुर (पाली) बस स्टैण्ड पर बुकिंग एजेन्ट द्वारा नवम्बर, 2020 के पश्चात पर्याप्त यात्रीभार की अनुपलब्धता के कारण एजेन्सी का आर्थिक रूप से व्यवहार्य नहीं माने जाने की वजह से वर्तमान में बुकिंग कार्य नहीं किया जा रहा है।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image