Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विधानसभा में कोटा शहर में साफ-सफाई का मुद्दा उठा

जयपुर 18 मार्च (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में आज कोटा के दोनों नगर निगम क्षेत्र में साफ-सफाई एवं विकास कार्य नहीं होने का मुद्दा उठाया गया।
विधायक संदीप शर्मा ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कोटा शहर के दो नगर निगम बने हैं लेकिन शहर का विकास ठप पड़ा हैं। सीवर लाइन का कोई काम नहीं हुआ हैं और वार्डों में साफ-सफाई का बुरा हाल है। सफाई में भी भेदभाव किया जा रहा है।
श्री शर्मा ने कहा कि शहर में घूम रहे आवारा पशुओं को पकड़ने की कोई योजना नहीं हैं। उन्होंने प्रत्येक वार्ड के विकास कार्य के लिए बजट आवंटित करने की मांग की।
शून्यकाल में ही विधायक पदमाराम मेघवाल ने बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र के 16 गांवों के किसानों को सिंचाई के लिए नर्मदा नहर का पानी देने की मांग की। उन्होंने कहा कि इन गांवों को नर्मदा नहर से जोड़कर किसानों को लाभांवित किया जाना चाहिए।
जोरा
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image