Friday, Mar 29 2024 | Time 14:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान के अजमेर में रेलवे कैंटीनें पुन: खुली

अजमेर 20 मार्च (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लगाये गये लॉकडाउन के कारण बंद रेलवे कारखानों की कैंटीनों को पुनः खोल दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर स्थित कैरिज एवं लोको वर्कशॉप की कैंटीनों को कोरोना काल में लॉकडाउन में बंद कर दिया गया था। लॉकडाउन के बाद इन्हें खोले जाने की मांग की जाने लगी थी।
उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश ने पिछले दिनों अजमेर दौरे के दौरान कारखानों की कैंटीनों को फिर से शुरु करने के निर्देश दिए थे। अजमेर स्थित मुख्य कारखाना प्रबंधक आर के मूंदड़ा ने पहले लोको वर्कशॉप फिर कैरिज की कैंटीनों को खोलने के आदेश जारी कर दिए और लोको कारखाने में स्थित कैंटीन में चाय एवं खाद्य सामग्री का निर्माण शुरू हो गया है। हालांकि कैरिज में खाद्य सामग्री निर्माण में एक दो दिन का समय लग सकता है। कारखानों की कैंटीन खुल जाने के बाद हजारों रेल कार्मिकों को चाय नाश्ते एवं खाने की सुविधा मिल सकेगी।
उल्लेखनीय है कि कैंटीन के स्टाफ को अन्य विभागों में समायोजित किया गया था। उन्हें पुनः कैंटीन में लगाया गया है।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image