Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाबालिग का अपहरण एवं आत्महत्या के प्रयास के आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में पेश

अजमेर 20 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अजमेर की गंज थाना पुलिस ने एक ट्यूशन टीचर द्वारा अपनी नाबालिग शिष्या का अपहरण एवं दोनों के आत्महत्या करने के प्रयास के मामले में आरोपी के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र पेश कर दिया हैं।
गंज थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह के अनुसार गत 15 मार्च को फाईसागर निवासी ने कक्षा नौ की अपनी पंद्रह वर्षीय नाबालिग बेटी के शाम तक घर नहीं लौटने पर मामला दर्ज कराया था। बाद में पता चला कि उसी दिन से उसका ट्यूशन टीचर राहुल (29) भी फरार है। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को बोराज पहाड़ी पर से दबोचने में सफलता प्राप्त की और दोनों के पास से सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उन दोनों से पहाड़ी से कूदकर आत्महत्या करने की ठान रखी थी लेकिन पहाड़ी की ऊंचाई देखकर नाबालिग छात्रा का मन बदल गया जिससे आत्महत्या के प्रयास विफल हो गए।
पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा के निर्देशों पर अनुसंधान पूरा कर आरोपी के खिलाफ अनुसंधान पूरा करते हुए धारा 363, 342, 354 एवं पोक्सो एक्ट में न्यायालय में आरोप पत्र पेश कर दिया गया। पुलिस के अनुसार अल्प समय में अनुसंधान पूर्ण कर चार्जशीट पेश की गई हैं ताकि आरोपी को जल्द सजा मिल सके।
अनुराग जोरा
वार्ता
image