Friday, Apr 26 2024 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों को भर्तियों में आयु सीमा में दी गई छूट का लाभ देने की मांग

जयपुर 20 मार्च (वार्ता) राजस्थान में सर्व ब्राह्मण महासभा के युवा प्रकोष्ठ ने प्रक्रियाधीन भर्तियों में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षण प्रमाण पत्र (ईडब्यूएस) अभ्यार्थियों को आयु सीमा में दी गई छूट का लाभ दिए जाने की राज्य सरकार से मांग की है।
प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष संदीप भातरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर यह मांग की है कि प्रक्रियाधीन भर्तियों में ईडब्ल्यूएस अभ्यार्थियों को आयु सीमा की छूट का लाभ तब ही मिल पायेगा जब नई प्रक्रियाधीन भर्तियो में इस छूट को जोडा जायेगा।
उन्होंने कहा कि अभी वर्तमान में पुलिस सब-इंस्पेक्टर 2021 की भर्तियां काफी लम्बे समय बाद निकली है और उनका लाभ ईडब्ल्यू अभ्यार्थियों को भी मिलना चाहिए। इसके लिये इन प्रक्रियाधीन भर्तियों में नये सीरे से इसको जोडा जाये ताकि इन अभ्यर्थियों को भी छूट का लाभ मिल सके।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image