Friday, Mar 29 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर दुष्कर्म

श्रीगंगानगर, 20 मार्च (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में जैतसर थाना क्षेत्र में नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
थाना प्रभारी मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि आरोपित युवक हनुमान (25) शादीशुदा है। आरोप है कि वह गुरुवार की दोपहर को अपने सगे चाचा की 15 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर पीपेरन गांव के समीप एक खेत में ले गया। यह खेत हनुमान ने काश्त करने के लिए ठेके पर ले रखा है। चचेरी बहन को खेत में रात को रखा और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच किशोरी के गायब हो जाने पर परिवारजन तलाश में लग गए।
किशोरी के परिजन उसे ढूंढते हुए पास के पदमपुरा पहुंचे तो वह किशोरी सहित आरोपी एक मंदिर के पास मिल गया। परिवार जनों के पूछने पर किशोरी ने बताया कि हनुमान उसे खेत में ले गया था, जहां रात को जबरन शारीरिक संबंध बनाए।
थाना प्रभारी के अनुसार पीड़ित किशोरी को लेकर परिवार जन कल देर शाम को थाने में आए। पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया। इसमें अगर किशोरी ने पुलिस को दिए बयान की पुष्टि की तो हनुमान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image