Friday, Apr 26 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान के अनूपगढ़ सेक्टर में पाक घुसपैठिए को किया गया ढेर

श्रीगंगानगर 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ सेक्टर में एक संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिए को सीमा सुरक्षा बल के (बीएसएफ) के जवानों ने ढेर कर दिया हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर की शेरपुरा सीमा चौकी के समीप शुक्रवार शाम लगभग सात बजे बीएसएफ के जवानों ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार कर एक युवक को भारतीय क्षेत्र में आते हुए देखा। ललकारने पर भी यह युवक तारबंदी के समीप आ गया। जवानों ने उसे चेतावनी दी, वह फिर भी नहीं रुका। इस पर जवानों ने फायरिंग कर दी, जिसमें संदिग्ध घुसपैठिया ढेर हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर बीएसएफ के उच्च अधिकारी शेरपुरा बॉर्डर पोस्ट पहुंचे। बीएसएफ ने पुलिस को घुसपैठिए के मारे जाने की जानकारी दी। अनूपगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया बल सहित मौके पर पहुंचे। मौके की कार्रवाई के बाद देर रात लगभग साढ़े दस बजे घुसपैठिए के शव को अनूपगढ़ सरकारी अस्पताल लाया गया। सूत्रों ने बताया कि उसके पहने हुए कपड़ों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। अब घुसपैठिए का शव पाकिस्तानक को सौंपने के लिए बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स में फ्लैग मीटिंग होने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि गत पांच मार्च की शाम को भी अनूपगढ़ सेक्टर में कैलाश पोस्ट के अधीन अंतरराष्ट्रीय स्तंभ संख्या 368/1 के पास भी बीएसएफ जवानों ने अवैध रूप से सीमा पार कर आए करीब 35 वर्षीय एक घुसपैठिये को ढेर कर दिया था। पाकिस्तान ने अभी तक इस घुसपैठिये का शव स्वीकार नहीं किया है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image