Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनूं के कर्मवीर बालीवुड में दिखा रहें हैं प्रतिभा

झुंझुनूं, 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले के रहने वाले एवं फिल्म अभिनेता कर्मवीर चौधरी बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं और वह 24 मार्च को प्रदर्शित होेने वाली स्टार स्पोर्ट्स ड्रामा वेब सिरीज सात कदम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं।
इसमें फिल्म अभिनेता रोनित रॉय एवं अमित साध की भी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। श्री चौधरी झुंझुनूं जिले के चिड़ावा क्षेत्र के अलीपुर गांव के रहने वाले हैं। 24 जुलाई 1963 को जन्मे कर्मवीर चौधरी को वर्ष 2005 में पहली बार सलमान खान अभिनित फिल्म वीर में अभिनय का पहला मौका मिला और उन्हें हिंदी सिनेमा में बड़ी पहचान वर्ष 2016 में आई फिल्म सुल्तान से मिली।
उन्होंने इस फिल्म में सरकारी खेल अधिकारी की भूमिका अदा की थी। इसके बाद कर्मवीर आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल में आमिर के पिता की भूमिका में दिखाई दिए। कुश्ती पहलवान बबीता एवं गीता फोगाट के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कर्मवीर के रोल को काफी सराहना मिली। कर्मवीर टीवी की दुनिया में भी सक्रिय हैं। वह अब तक कई टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं। जिनमे क्या कसूर है आमला का, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, बढ़ो बहु जैसे टीवी शो शामिल हैं।
मोहित झा के निर्देशन में सात कदम बनी हैं और फुटबाल के खिलाड़ी और मैच पर आधारित वेब सिरीज में एक पिता और बेटे की जोड़ी की कहानी दिखाई जाएगी। कर्मवीर इस सिरीज में आसनसोल इलेवन टीम के मालिक प्रकाश अग्रवाल का किरदार निभा रहे हैं। इसमें वह नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दूसरी टीम कोलकाता बागान है।
सराफ जोरा
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image