Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एसबीआई ने सीएसआर में दी 39 लाख की वितीय सहायता

जयपुर 21 मार्च (वार्ता) भारतीय स्टेट बैंक के अध्यक्ष दिनेश खारा ने चार विभिन्न संस्थानों को सीएसआर के तहत 39 लाख रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की है।
श्री खारा ने रविवार को उदयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बताया कि अपना घर आश्रम, भरतपुर कोउदयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम मेंरोगी वाहन, अक्षय पात्र फाउंडेशन, जयपुर को मोबाइल विज्ञान केंद्र वाहन,आशा का झरना, नवलगढ़(झुञ्झुनू) को स्कूल बस और ओम शांति सेवा संस्थान वृद्धाश्रम, भीलवाड़ा को वृद्धाश्रम हेतु फर्नीचर के लिए कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत 39 लाख रुपये प्रदान किए गए।
इस अवसर पर श्री खारा ने इन सभी संस्थानो के दुवारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए बताया कि भारतीय स्टेट बैंक प्रति वर्ष अपने लाभ में से कुछ प्रतिशत राशि सामाजिक उत्थान के लिए विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से खर्च कर अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करने में अग्रणी भूमिका अदा करता रहा है ।
उन्होंने कहा कि इन संस्थानो को प्रदान की गई वित्तीय सहायता से खरीदे गए रोगी वाहन, मोबाइल विज्ञान केंद्र वाहन, स्कूल बस और वृद्धाश्रम हेतु फर्नीचर पिछड़े, वंचित, निरूसहाय बच्चों एवं वृद्धजनों के लिए निश्चित रूप से उपयोगी साबित होंगे ।
इस मौके पर बैंक के प्रबन्ध निदेशक सी. एस. शेट्टी, मुख्य महाप्रबंधक अमिताभ चटर्जी, अध्यक्षा एसबीआई महिला क्लब श्रीमती अनीता खारा ओम शांति सेवा संस्थान वृद्धाश्रम, भीलवाडा आदि उपस्थित रहे।
रामसिंह
वार्ता
image