Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो भाइयों पर एक वर्ष तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर 22 मार्च (वार्ता)। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में भादरा कस्बे में एक युवती ने दो भाइयों पर लगभग एक वर्ष तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय पीड़िता द्वारा कल रात थाने में दी गई रिपोर्ट के आधार पर अजीज खान और उसके भाई सद्दाम पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि एक वर्ष पहले अजीज खान काम दिलाने का कहकर अपने घर ले आया। उससे घर का काम करवाने लगा। इसी दौरान एक रात को जान से मार देने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किया। बाद में उसका भाई सद्दाम भी डरा धमका कर दुष्कर्म करने लगा।
पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन पहले उसे बोलेरो गाड़ी में जबरन डालकर दोनों भाई जयपुर के पास एक गांव में ले गए। वहां भी बंधक बनाए रखकर यौन शोषण करते रहे। कल रविवार को वे उसे वापस भादरा ला रहे थे। भादरा-राजगढ़ मार्ग पर चलती गाड़ी से नीचे उतार दिया और फिर गाड़ी से कुचलकर मारने की कोशिश की। वह किसी तरह जान बचाकर थाने में आ गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आज मेडिकल चेकअप करवाया गया मामले की जांच डीएसपी कर रहे हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image