Friday, Mar 29 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विधानसभा उपचुनाव में लोग कांग्रेस को दिखा देंगे आइना

सीकर 22 मार्च (वार्ता) सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने राज्य की कांग्रेस सरकार को झूठे वादे करने वाली सरकार बताते हुए कहा है कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में लोग कांग्रेस को आइना दिखा देंगे।
श्री सरस्वती ने उपचुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की है और वे रणनीति बनाई है। उन्होंने कहा" मैं भी उपचुनाव वाले तीनों क्षेत्रों में गया हूं और वहां लोगों ने मन बना लिया है कि राज्य की कांग्रेस सरकार को गिराना है। हालांकि इन तीन सीटों से सरकार गिरने वाली नहीं है लेकिन एक संदेश जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वादे किए और लोगों को अंधेरे में रखा। युवाओं एवं किसानों को बहकाया। झूठ बोल कर सत्ता में तो आ गए लेकिन आपसी खींचतान के कारण उन्ही के मंत्री एवं दो-तीन विधायक विधानसभा में सरकार को खरी खोटी सुनाई कि उनके क्षेत्र में एक भी ईंट नहीं लगी है।
उन्होंने कहा कि यह साफ देखने को मिला कि सड़कें स्वीकृत होती है केंद्र सरकार की ओर से जबकि विधानसभा में बताया जाता कि उन्होंने इतनी सड़कें स्वीकृत की है। अभी घोषणा की कि 500 कन्याएं होने पर कालेज खोल देंगे। आपके पास संसाधन हैं नहीं है, राजस्थान की जनता समझ चुकी है और वह इन उपचुनाव में कांग्रेस को आइना दिखा देगी।
जोशी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image