Friday, Apr 19 2024 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस ने दो वर्ष में प्रदेश में भय का माहौल उत्पन्न किया-कुमावत

अजमेर 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश मंत्री मधु कुमावत ने राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा है कि सवा दो साल में कांग्रेस सरकार ने भय का माहौल पूरे प्रदेश में उत्पन्न किया है।
श्रीमती कुमावत आज अजमेर जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता कर रही थी। उन्होंने आह्वान किया कि आगामी छह अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस को कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ मनाएं। उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार द्वारा कोरोना वैश्विक महामारी के लिए अभूतपूर्व प्रयासों को भी उल्लेखनीय बताया और कहा कि उन्हीं की वजह से आज देश में कोरोना वायरस नियंत्रण में है।
अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अजमेर भाजपा का दुर्ग बन गया है। ये सब कार्यकर्ताओं की अभूतपूर्व मेहनत का परिणाम है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनकल्याण के लिए 106 से अधिक योजनाएं लागू कर जनहित के लिए महत्वपूर्ण काम किया है।
बैठक में दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओंका निर्माण होता है। अन्य पार्टियां तो परिवारवाद पर आधारित है। शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा ने कहा कि भाजपा द्वारा राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलता व गलत नीतियों को हल्लाबोल कार्यक्रम के जरिए उजागर किया गया है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image