Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देशी शराब को अंग्रेजी शराब की बोतलों में पैकिंग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

अलवर 24 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के मुण्डावर थाना क्षेत्र मे चिरूणी नदी के पास हरियाणा निर्मित देशी शराब एवं राजस्थान निर्मित देशी शराब को राजस्थान की अंग्रेजी शराब की बोतलो मे पैकिंग कर राजस्थान, हरियाणा, बिहार राज्य मे सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।
पुलिस ने आरोपीयो के कब्जे से 44 पेटी अवैध शराब एवं एक स्विफ्ट कार जप्त की है। मौके से पुलिस ने लेबल चस्पा एवं बोतलो को शील करने की दो मशीन जप्त किया है जिससे रेट लिस्ट,लेबल एवं मार्का लेबल के पैकिट जप्त भी जप्त किये है। मुखबिर की सूचना पर मुण्डावर थाना पुलिस एवं डीएसटी टीम की त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया।
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर तीन आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इन्द्रजीत सिंह , विजय कुमार जाट ओर प्रकाश यादव के रूप में हुई है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image