Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला से लूट का आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा बरामद

अलवर 25 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम थाना पुलिस ने स्कूटी पर चलती महिला से लूट का प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है।
कोटकासिम के थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि 24 मार्च को परिवादी योगिता यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मैं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बगथला में अध्यापिका हूं। 24 मार्च को स्कूटी से स्कूल जा रही थी जाटूवास गांव से आगे एकलव्य स्कूल व आदर्श स्कूल से पहले सड़क पर बनी ढलान पर पहुंची तो मेरे पीछे से बाइक सवार दो लड़कों ने आवाज लगाई रुको रुको मैंने जैसे ही स्कूटी केसे लगाए उनसे बाइक पर बैठे लड़के ने मेरी कनपटी पर पिस्टल लगा दी और मेरे कंधे में टांगे हैंडबेग को छीने का प्रयास किया। बैग नहीं देने पर मैंने उनसे बचाव के लिए शोर मचाया तो विरोध करने पर उन्होंने वह भाग गए।
पुलिस ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बदमाशों की तलाश करते हुए उजोली गांव पहुंचे तो एक लड़का खेत में सरसों के पास खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस को देख कर भागा और एक मकान में चढ़ गया उसके पास एक देसी कट्टा हुआ था। आरोपी की पहचान नवीन जाट निवासी उजोली के रूप में की गयी।
पुलिस को देखकर आरोपी ने पुलिस को भी धमकी देने लगा और कहने लगा कि अगर पुलिस अंदर आई तो मैं गोली मार दूंगा पुलिस ने उसके समझाइस की और मकान का घेरा डाला और गांव में भी भीड़ एकत्रित हो गई उसके बाद वह लड़का आवेश में आकर कट्टा दिखाता हुआ छत से कूद गया छत से कूदते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।
जैन रामसिंह
वार्ता
image