Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना के चलते कैला देवी का नवरात्रा लक्खी मेला स्थगित

भरतपुर 26 मार्च (वार्ता) राजस्थान में करौली के मां कैला देवी मंदिर में आयोजित होने वाले सत्रह दिवसीय चैत्र नवरात्रा का लक्खी मेला वैश्विक महामारी कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है।
करौली के अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सुदर्शन सिंह तोमर ने आज बताया कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के फैलाव की संभावना को रोकने के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस की पालना में आगामी आठ से चौबीस अप्रैल तक आयोजित होने वाले मेले को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। मेले को स्थगित किये जाने के आदेशों के साथ ही जिला प्रशासन ने माँ कैला देवी के भक्तों से अपील की है कि सुरक्षा के मद्देनजर वे करौली के लिए प्रस्थान नहीं करे।
गौरतलब है कि पूर्वी राजस्थान के भरतपुर सम्भाग में आयोजित होने बाले इस मेले में देश से ही नहीं अपितु विदेशों से भी श्रद्धालु माँ कैला देवी के मंदिर में मत्था टेकने पहुंचते है। करौली में आगामी आठ से चौबीस अप्रैल तक आयोजित होना था।
गुप्ता जोरा
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image