Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भरतपुर जिले में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले का आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर 26 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में तीसरी कक्षा की आठ वर्ष की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव सूखे कुंए में डाल देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने आज बताया कि इस मामले में क्षेत्र के खेड़ी देवी सिंह निवासी राजेश जाटव को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गत 24 मार्च की रात को करीब साढ़े सात बजे दुकान पर घर का सामान लेने गई थी जहां से आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर कर एवं कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने महाराज सिंह ऑयल मिल के पीछे ले गया जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मासूम की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने शव को सूखे कुंए में डालकर ऊपर से ईंट एवं पत्थर डाल दिये और फरार हो गया।
श्री विश्नोई ने बताया कि डहरा के नदबई रोड पर एसएस ऑयल मिल में लगे सीसीटीवी कैमरा से आरोपी को बच्ची के साथ देखे जाने के बाद वह पकड़ में आ गया। पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से लाश को कुए से बाहर निकलवाया। आरोपी मजदूरी करता है और वह तीन बेटियों का पिता भी है।
दुष्कर्म की शिकार मासूम का परिवार मुलतः हिंडौन क्षेत्र का रहने वाला है जो वर्तमान में भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में रहकर मजदूरी करता है।
गुप्ता जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image