Friday, Mar 29 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ड्रग्स के सेवन की बढ़ती प्रवृत्ति पर रोकथाम के लिए कैडेट्स करे विशेष सहयोग

बीकानेर, 26 मार्च (वार्ता)। केरल में पुलिस महानिदेशक जेल ऋषिराज सिंह ने स्कूलों और कॉलेजों में ड्रग्स के सेवन की बढ़ती प्रवृति पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुए इसके रोकथाम हेतु एनएसएस एवं एनसीसी के कैडेट्स से विशेष सहयोग करने की अपील की।
श्री सिंह आज यहां राजकीय डूंगर महाविद्यालय में उनके सम्मान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। महाविद्यालय के पूर्व छात्र श्री कहा कि ग्रामीण क्षेण में आज भी महिला अशिक्षा एक गम्भीर समस्या है जिसमें भी एनएसएस स्वयं सेवकों को महती भूमिका निभानी होगी।
उन्होनें कहा कि केरल में आज भी लड़कों की तुलना में लड़कियों की संख्या अधिक है। छात्राओं से सीधे संवाद करते हुए उन्होनें कहा कि आज जरूरत है कि महिलायें स्वयं अपनी सुरक्षा करने से परहेज नहीं करें। उन्होने कॉलेज प्राचार्य से महिला सुरक्षा संबंधी उपायों पर और अधिक कार्य करने की अपील की।
प्राचार्य डॉ जी.पी सिंह ने पूर्व प्राचार्य एवं कॉलेज एल्युमनाई की अध्यक्ष डॉ कृष्णा तोमर, सहायक निदेशक डॉ राकेश हर्ष वरिष्ठ संकाय सदस्य डॉ इन्द्र सिंह राजपुरोहित, डॉ राजेन्द्र पुरोहित, छात्र नेता कृष्ण गोदारा, रामनिवास कूकणा सहित अनेक संकाय सदस्यों ने सिंह का स्वागत किया।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image