Friday, Apr 26 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला ने अपने ही पति की चुन्नी से गला दबाकर की हत्या

अलवर 30 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी के टपूकड़ा थाना अंतर्गत दांगनहेड़ी गांव में एक महिला ने अपने पति की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार झारखंड निवासी महेश कुमार अपनी प्रेमिका अंजली के साथ टपूकड़ा के दांगनहेड़ी गांव में किराए के मकान में रहकर एक निजी कंपनी में हाउसकीपिंग का काम करता था। होली का त्यौहार दोनों ने साथ साथ मनाया था। शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई। जिसके बाद अंजली ने महेश कुमार का अपनी चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी।
सूचना पर पहुंची टपूकड़ा थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में मौजूद महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने पूर्व पति के शराब पीने से परेशान थी, इसकी मुलाकात झारखंड के गुमला निवासी महेश से हुई
दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो महेश अंजली को लेकर उसकी छोटी बेटी के साथ लेकर भिवाड़ी इलाके में आ गया, दोनों आपस मे एक दूसरे के चरित्र पर शक किया करते थे।
पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। वही मृतक के मकान मालिक रमेश ने टपूकड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस महेश हत्याकांड को लेकर कई पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है। और पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image