Friday, Apr 19 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरस्वती ने आंतकवादी गतिविधियों में शामिल युवकों को उम्रकैद की सजा पर न्यायालय का जताया आभार

सीकर 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में सीकर से सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने आंतकवादी गतिविधियों में शामिल युवकों को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने पर न्यायालय का आभार जताया है।
स्वामी सरस्वती ने आज अपने बयान में अदालत का आभार जताते हुए कहा कि इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के संपर्क में रहकर आंतकवादी गतिविधियों में शामिल इन युवकों को एटीएस ने वर्ष 2014 में पकड़ा और मंगलवार को अदालत ने इन लोगों को सजा सुनाई। इस पर एक संतुष्टि तो हुई कि देश के विरुद्ध काम करने वालों की एक मात्र जगह जेल हैं।
उन्होंने न्यायालय का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सीकर के लोगों को सावधान एवं सावचेत रहना चाहिए ताकि कोई और तो ऐसा काम नहीं कर रहा।
उन्होंने गृह मंत्रालय का भी आभार व्यक्त किया कि ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जयपुर में अदालत ने आईएम से जुड़े 13 युवकों में 12 को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने पर इसके लिए दोषी मानते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई जबकि एक को बरी कर दिया गया। इनमें छह युवक सीकर के हैं।
जोशी जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image