Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में सेना रैली भर्ती की समीक्षा बैठक आयोजित

अलवर 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर के जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिया ने जिले में आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली के सम्बन्ध में अधिकारियों को दिये गये दायित्वों की समीक्षा कर निर्देशित किया कि आपसी समन्वय स्थापित कर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर सेना रैली भर्ती को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराये।
श्री पहाड़िया की अध्यक्ष में आज कलेक्ट्रेट सभागार में अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, दौसा एवं सवाईमाधोपुर जिलों की आगामी 20 अप्रेल से 15 मई तक आयोजित होने वाली आयोजित होने वाली सेना भर्ती रैली की व्यवस्थाओं के संबंध में बैठक आयोजित हुई। उ
उन्होंने कहा कि सेना भर्ती रेली के दौरान काविड-19 के प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित कराई जायेगी। उन्होंने कहा कि सेना भर्ती रैली में उन्हीं अभ्यर्थियों को शामिल होने की अनुमती दी जायेगी जो आरटीपीसीआर टैस्ट की नेगिटिव रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगें। उन्होंने कहा कि सेना भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र भी अनिवार्य रूप से साथ लाना होगा। उन्होंने जिला रसद अधिकारी को निर्देश दिये कि अभ्यार्थियों के ठहरने के स्थान व भर्ती स्थल पर रियायती दर पर खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराने के लिए खाद्य सामग्री का वजन एवं मूल्य निर्धारित करे।
जैन रामसिंह
वार्ता
image