Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खेत में करंट लगने से दो बहनों की मौत

भरतपुर 02 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के भुसावर में गांव सुंहारी के एक खेत में आज विद्युत की 11 केवी बिजली के करंट के तार से चिपक कर दो बहिनों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार हादसे की शिकार इन दोनों बहनों में एक बहन होली की दौज पर अपने भाई को तिलक करने अपनी ससुराल करौली जिले के गांव गढी पनवेरा से अपने पीहर आई हुई थी और घटना के समय वह अपने पिता के खेत मे अपनी छोटी बहन के साथ फसल का काम कर रही थी।
बताया गया कि मन्सो सिंह गुर्जर की पुत्रियां 23 वर्षीय रेखा कुमारी एवं 12 वर्षीय पिंकी कुमारी खेत पर गेंहू काटने गई थी। पहले रेखा कुमारी को लगा करंट उसकी चीख पुकार सुन उसे बचाने दौड़ी पिंकी भी आ गई करंट की चपेट में। इतने बड़े हादसे के बाद भी जयपुर विद्युत वितरण निगम का कोई अधिकारी मोके पर नही पहुचा। थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवो को परिजनों के हवाले कर दिया। बेहद शोकाकुल माहौल में दोनो बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image