Friday, Apr 19 2024 | Time 02:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उपचुनाव में भाजपा को सत्ता रहा है हार का डर-डोटासरा

जयपुर 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे हार का डर इस कदर सता रहा है कि उस सहाड़ा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी लादूलाल पितलिया का डरा-धमका कर नामांकन वापस करवा लिया।
श्री डोटासरा ने भाजपा से बागी होकर उपचुनाव के लिए निर्दलीय पर्चा भरने वाले श्री पितलिया के आज नामांकन पत्र वापस ले लेने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि नीति और नैतिकता का स्वांग रचने वाली भाजपा राजनीति में अनैतिकता के सारी हदें पार करने का बीड़ा उठा रखा है।
उन्होंने कहा कि इससे भाजपा का चाल, चरित्र एवं चेहरा उजागर हुआ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्र प्रेम, राष्ट्रवाद एवं नैतिकता की दुआई देने वाली पार्टी एक व्यक्ति को धमकाकर, उसके परिवार पर दबाव बनाकर, उसका भविष्य एवं व्यापार बर्बाद करने की धमकी देकर नाम वापस करा दिया जो निंदनीय है और कांग्रेस इसकी निंदा करती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह वोट लेना चाहती है लेकिन इस प्रकार दबाव एवं अनैतिक आचरण करने से लोग वोट नहीं देते। अब भाजपा का चेहरा सामने आ चुका है और तीनों उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी।
उन्होंने कहा कि किस तरह पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को तोड़ा, सीआरपीएफ तैनात कर दी गई। ममता बनर्जी के साथ धक्का मुक्की हुई, मुख्यमंत्री होते हुए किस तरह की वारदात की गई। आज पूरे देश में लोकतंत्र खतरे में है और केन्द्र की
सत्ता में ऐसे लोग बैठे हैं जो केवल शासन के लिए बैठे हैं, देश के लोगों की सेवा के लिए नहीं। उन्हें महंगाई एवं संवैधानिक मूल्यों की चिंता नहीं है। धनबल के आधार पर हिटलरशाही शासन करना चाहते हैं। डरा-धमकाकर ईडी, सीबीआई आदि एजेंसियों का दुरुपयोग करके अपना सर्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं लेकिन जनता सब जान चुकी है और आने वाले दिनों में इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा।
जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image