Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में नई शराब ठेकों की दुकानों का लोग कर रहे विरोध

अजमेर 03 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में एक अप्रैल से शुरू हुई नई शराब के ठेकों की दुकानों का विरोध करने लगे है।
क्लाक टावर थाना क्षेत्र के कैसरगंज सब्जी मंडी पर शराब के ठेके को बंद करने की मांग को लेकर वार्डवासी पार्षद हितेश्वरी टांक के नेतृत्व में सड़कों पर उतरे और जमकर इसका विरोध किया। श्रीमती टांक ने कहा कि सब्जी मंडी में बीचों बीच ठेका खोलकर वहां बैठाकर दारु पिलाई जा रही है जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है। यहां मंदिर मस्जिद, ईदगाह, स्कूलें, सभी है लेकिन मिलीभगत से नियमों की अवहेलना कर ठेका खोला गया है। उन्होंने इसे तुरंत बंद कराने की मांग की।
इसके अलावा गुलाबबाड़ी क्षेत्र में गहलोतों की डूंगरी, नसीराबाद रोड पर तथा शहर के शांतिपुरा आनंद नगर क्षेत्र में भी खोली गई दुकानों का विरोध किया जा रहा है। आम लोगों का कहना है कि अंग्रेजी देशी मदिरा एक साथ खुलने के कारण क्षेत्र में लोगों का रहना मुश्किल हो जाएगा। खासकर महिलाएं एवं युवतियां और बच्चों एवं युवाओं पर विपरीत असर पड़ेगा।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image