Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएसएनएल के तारघर में अचानक लगी आग

बीकानेर, 03 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर के कचहरी-कलक्ट्री परिसर स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के तारघर में आज अचानक आग लग गई।
आग लगने से वहां रखा सामान जलकर राख हो गया। हालांकि इस दौरान मशीनरी पर कोई खास असर नहीं होने से उपभोक्ताओं को दिक्कत नहीं हुई लेकिन बताया जा रहा है कि कई महत्वपूर्ण कागजात भी आग की चपेट में आ गए।
एक समय जब लैंडलाइन और मोबाईल का यहां उपभोक्ता केंद्र हुआ करता था जहां लोग बिल जमा कराने, मोबाईल की नई सिम और टेलीफोन कनेक्शन सम्बन्धी कार्य यहां होते थे, ऐसे में यहां काफी संख्या में कम्प्यूटर, फर्नीचर समेत इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद रखे हुए थे वे भी जल गए। परिसर में एक मंजिल लगभग पूरी तरह जल गयी।
बीएसएनएल एम्पलॉईज यूनियन (बीएसएनएलईयू) के प्रदेशाध्यक्ष कमल सिंह गोहिल ने बताया कि आग टेलीफोन की राजस्व शाखा में लगी। इसमेें उपभोक्ता सेवा केंद्र बच गया। छुट्टी के दिन आज कोर्ट परिसर मेें आवाजाही कम होने के कारण फायर ब्रिगेड में जल्द ही आग पर काबू पा लिया।
संजय जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image