Friday, Apr 26 2024 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैन सोश्यल ग्रुप का सात दिवसीय कोविड टीकाकरण का हुआ शुभारम्भ

उदयपुर, 03 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में जैन सोश्यल ग्रुप इन्टरनेशल मेवाड़ रीजन के तत्वावधान में शनिवार को कोविड वेक्सिन टीकाकरण के सात दिवसीय अभियान का शुभारम्भ जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने किया।
इसके साथ ही शहर में एक साथ 8 स्थानों पर टीकाकरण अभियान प्रारम्भ हुआ, यह नौ अप्रेल तक चलेगा।
इस अवसर पर श्री देवड़ा ने कहा कि हम सभी को मिल कर कोरोना को हराना है। यह किसी एक व्यक्ति का काम नहीं है। सभी समाजों को मिल कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लडनी है तब ही हम उदयपुर को कोरेनामुक्त कर पाएंगे। यह काम इतना आसान नहीं है तो इतना मुश्किल भी नहीं है।
इस अभियान में रोजाना 2000 लोगों के टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा है यह अपने आप में बड़ी संख्या है। अब समय आ गया है कि हम टीकाकरण अभियान को केवल एक अभियान ही नहीं बल्कि जन आन्दोलन बनाएं।
मेवाड़ रिजन के इलेक्ट चेयरमैन एवं कार्यक्रम संयोजक अनिल नाहर ने बताया कि यह कोविड वेक्सिन टीकाकरण अभियान शहर मेें एक साथ आठ जगहों पर प्रारम्भ किया गया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image