Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अखिल भारतीय गुर्जर महासंघ ने गुर्जर समाज की नौ सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जयपुर 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अखिल भारतीय गुर्जर महासंघ ने गुर्जर समाज की नौ सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर उनके निस्तारण की मांग की है।
महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविशंकर धाभाई ने समाज की इन मांगों को लेकर श्री गहलोत को पत्र भेजकर यह मांग की है। श्री धाभाई ने बताया कि पत्र में गुर्जर समाज के गणमान्य व्यक्तियों को गैर राजनीतिक विभिन्न पदों पर नियुक्तियों में उपयुक्त स्थान देने की मांग के साथ विश्वास भी दिलाया कि अगर समाज की समस्याओं का निस्तारण होता है तो वे प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव में उनकी पार्टी को जिताने में एक महत्वपूर्ण भागीदारी निभायेंगे।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय को समय समय पर महासंंघ द्वारा कई मांगे एवं समस्याओं के बारे में अवगत कराया गया था लेकिन अभी तक इस संबंध में समाज की समस्या का ठोस निराकरण नहीं किया गया है।
उन्होंने बताया कि उनकी मांगों में पन्नाधाय सर्किल, प्रताप नगर, सांगानेर, जयपुर में पन्नाधाय की मूर्ति लगाने,
जयपुर में उपयुक्त स्थान पर गुर्जर सम्राट मिहिर भोज एवं सर्किट हाउस, खासा कोठी, जयपुर, गुर्जरी के चौराहा पर गुर्जरी की मूर्ति लगाने तथा देवनारायण बोर्ड़ की स्थापना एवं इस बोर्ड में गुर्जर समाज के अनुभवी लोगों की नियुक्ति आदि शामिल हैं।
जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image