Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पिलानी के बीट्स कैंपस में लगा कर्फ्यू

झुंझुनूं, 05 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले के पिलानी कस्बे में स्थित बिरला शिक्षण संस्थान बीट्स परिसर में एक साथ पांच नए कोरोना के मामले सामने आने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है।
कोरोना संक्रमित लोगों में चार दूसरे राज्य एवं जिलों से आये लोग शामिल हैं जबकि एक स्थानीय कार्मिक हैं। एक वैज्ञानिक, एक विद्यार्थी एवं तीन कार्मिकों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद कंटोनमेंट जॉन बना कर कैंपस में कर्फ्यू लगा दिया गया। इनमें एक स्थानीय कर्मचारी को छोड़कर शेष चार बिहार के पटना, दिल्ली, जयपुर और हरियाणा के बाडढ़ा से आये थे। इनकी तबीयत बिगड़ने पर कोरोना जांच में यह कोरोना संक्रमित मिले।
इसके बाद जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने बिट्स पिलानी क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इससे पूर्व जिले के चिड़ावा में एक चिकित्साकर्मी के परिवार के पांच लोग कोरोना पाजिटिव मिले थे। जिस कारण वहां भी कर्फ्यू लगाया गया था।
जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि जिले में तीसरे चरण में एक मार्च से लेकर अब तक दो लाख आठ हजार 958 टीके लग चुके हैं।
सराफ जोरा
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image