Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैंक में किशोरी एक लाख रूपए लेकर हुई फरार

श्रीगंगानगर 05 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में आज दोपहर मस्जिद के समीप पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में एक किशोरी एक ग्राहक के एक लाख 10 हजार रुपए लेकर चंपत हो गई।
वारदात में किशोरी के साथ एक युवक भी संदिग्ध रूप से सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है। पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि जंडवाला सिखान निवासी ताराचंद मेघवाल दोपहर को पीएनबी शाखा में रुपए निकलवाने के लिए आया था। उसने अकाउंट से एक लाख 10 हजार रुपए निकलवाए। ताराचंद काउंटर से रुपए लेकर जाने लगा तो एक बुजुर्ग ने वाउचर भरने के लिए रोक लिया। ताराचंद रकम काउंटर पर शीशे के पास रखकर वाउचर भरने लगा तभी एक किशोरी चुपके से रुपए उठाकर बाहर निकल गई। उसके पीछे पीछे 20-22 वर्षीय युवक भी बड़ी तेजी से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है।
वाउचर भरकर ताराचंद ने देखा तो काउंटर पर रखे रुपए नहीं थे। इससे बैंक में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर पुलिस ने बैंक में आकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जिसमें 13 -14 वर्षीय किशोरी और 20-22 वर्षीय युवक संदिग्ध रूप से ताराचंद के आसपास खड़े दिखाई दिए। युवक के इशारा करते ही किशोरी द्वारा रुपए उठाकर बाहर निकलने का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया है। पुलिस संदिग्ध चोरों की तलाश कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image