Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लगातार कोविड ड्यूटी से परेशान होकर डॉक्टर ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया

श्रीगंगानगर 07 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक सरकारी चिकित्सक ने विभागीय अधिकारियों द्वारा कोविड-19 की लगातार ड्यूटी लगाए जाने से परेशान होकर आज विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।
चिकित्सक को जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। जहां उपचार के बाद हालत में अपेक्षाकृत सुधार बताया जा रहा है। चिकित्सक द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने सारे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस चिकित्सक की पिछले वर्ष से ही लगातार कोविड-19 में ड्यूटी लगाई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में सीमावर्ती फतूही(शिवपुर) गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ प्रिंस भाटिया (35) को आज सुबह बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में लाया गया। किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन किए होने के कारण तुरंत ही आईसीयू वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया।
चिकित्सक भाटिया लगातार कोविड़ की ड्यूटि लगाने से परेशान था। थाना प्रभारी रामप्रताप वर्मा ने बताया कि डॉ. भाटिया ने बयान दिए हैं कि वह माइग्रेन से परेशान हैं। बावजूद इसके पिछले वर्ष से उसकी लगातार कोविड-19 में ड्यूटी लगाई जा रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image