Friday, Mar 29 2024 | Time 06:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत एवं उनके मंत्रियों के बयान में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की दिख रही है हार की बौखलाहट-पूनियां

जयपुर, 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के ज्ञापन देने आए शिक्षकों को डांटने को शिक्षकों का अपमान बताते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर इनके मंत्रियों के बयानों एवं व्यवहार में सुजानगढ़, सहाड़ा और राजसमंद उपचुनावों में कांग्रेस की होने वाली बड़ी हार की यह बौखलाहट नजर आ रही है।
डा पूनिया ने आज अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने श्री डोटासरा के शिक्षकों के साथ किए व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इससे पूरे प्रदेश के शिक्षकों का अपमान हुआ है।
उन्होंने कहा कि यह सरकार सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही है, लेकिन कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम, जनता के आशीर्वाद एवं केन्द्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी नीतियों से भाजपा तीनों सीटें जीतेगी।
उन्होंने कहा कि राजनेताओं के द्वार आम जनता की पीड़ा सुनने के लिए होते हैं, पर शायद कांग्रेस नेताओं को बाड़े और बाड़ेबंदी पसंद है, इसलिए शिक्षा मंत्री खुद के घर को ‘‘नाथी का बाड़ा’’ बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि उधर असम के कट्टरपंथियों की बाडेबंदी कर खिदमद की जा रही है और यहां घर पधारे शिक्षकों को बेइज्जत कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री डोटासरा ने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने उनके आवास पर आये स्कूल लेक्चरर को कहा था कि यहां किसने बुलाया, मेरे घर को नाथी का बाड़ा समझा है क्या।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image