Friday, Mar 29 2024 | Time 10:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए भाजपा के इशारे पर नाच रहे ज्योतिरादित्य-शर्मा

भीलवाड़ा, 12 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डा़ रघु शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भाजपा के चुनाव प्रचार में नहीं आने और उनकी पूर्ति के लिए मध्यप्रदेश से उनके भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाकर गंगापुर में चुनावी सभा कराने पर निशाना साधते हुए कहा कि यह भाजपा की नैतिक हार है।
सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की कमान संभाल रहे शर्मा ने सोमवार को गंगापुर में भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रचार के लिए बुआजी वसुंधरा राजे को लाना चाहिए, लेकिन उन्हें तो नहीं ला पाना और मध्यप्रदेश से भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर आना ही भाजपा की नैतिक हार है। दस साल तक सीएम रही वसुंधराजी चुनावों में क्यों नहीं आई। भाजपा में नीचे तक गुट बन चुके हैं। वसुंधरा राजे के समर्थकों को प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के समर्थक अपमानित कर रहे हैं। भाजपा का ये झगड़ा ही उन्हें ले डूबेगा।
शर्मा ने कहा कि अपने आप को अनुशासित कहने वाले उस ज्योतिरादित्य को लाए जो पहले कांग्रेस तो अब भाजपा का प्रचार करने आया है। व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति करने और मंत्री बनने के लिए ज्योतिरादित्य भाजपा में गए, लेकिन अब तक उन्हें लटका रखा है। प्रभारी मंत्री शर्मा ने कहा कि जो आदमी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए भाजपा के इशारों पर नाच रहा हो उसके इस इलाके में आने से हमारे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।
डा़ शर्मा ने राजस्थान में कोरोना वेक्सीन की कमी संबंधी सवाल पर कहा कि राजस्थान में एक करोड़ वेक्सीन लगा दिए गए है। अब हमारे पास स्टॉक में नहीं होने से कई जगह वेक्सीन अनुपलब्धता का बोर्ड लगाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमे ज्यादा वेक्सीन की जरूरत पड़ रही है तो मोदीजी मौनी बाबा हो गए है। उन्होंने कहा कि इस बार कम उम्र के बच्चें भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और मृत्यु भी पहले दौर से ज्यादा हो रही है। हमारी सात लाख वेक्सीन प्रतिदिन लगाने की क्षमता है जिस बारे में बताने पर भारत सरकार खामोश है। केन्द्र सरकार ने वेक्सीन का क्रेेडिट लेने की कोशिश की तो, लेकिन हम मांग करते है तो आरोप लगाते हैं कि राजनीति की जा रही है।
महेश सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image