Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में गाईडलाइन की अवहेलना करने पर दो दुकानें सीज

कोटा, 12 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में कोटा में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर केशवपुरा- महावीर नगर रोड पर दो दुकानों को सीज किया गया जबकि एक कैफे संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
नगर निगम (दक्षिण) आयुक्त ने बताया कि दोनों दुकानों पर बगैर मास्क के ही व्यवसाय किया जा रहा था। दुकानदार और उपभोक्ता किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था। आयुक्त ने बताया की गाइडलाइन की अवहेलना करने पर दुकानों को सीलिंग की कार्रवाई जारी रहेगी।
इस बीच पुलिस अधीक्षक (शहर) ने आज बताया कि कोटा के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लागू होने के बावजूद एक कैफे खुला होने की सूचना मिलने पर पुलिस दल जब वहां पहुंचा तो वहां एक दर्जन से अधिक लोग जिनमें महिला और पुरुष शामिल है, पार्टी कर रहे थे जबकि जिला मजिस्ट्रेट ने शाम सात बजे ही सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद करने के आदेश जारी किए हैं। शहर में रात 8 बजे के बाद रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू है। पुलिस ने कैफे संचालक के खिलाफ धारा 188 और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया और कैफे को सीज कर दिया। आरोपी का नाम नसरुद्दीन बताया जाता है जो इसी थाना क्षेत्र के कोटडी का निवासी है।
हाड़ा सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image