Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मन्नारगुडी-भगत की कोठी-मन्नारगुडी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का संचालन

जयपुर 13 अप्रैल (वार्ता) रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए मन्नारगुडी-भगत की कोठी-मन्नारगुडी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का आगामी तीन मई से संचालन करेगा।
उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी गौरव गौड़ के अनुसार यह रेलसेवा पूर्णतया आरक्षित रहेगी। श्री गौड़ ने बताया कि गाडी संख्या 06864 मन्नारगुडी-भगत की कोठी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा तमिलनाडु के मन्नारगुडी से तीन मई से आगामी आदेशों तक प्रत्येक सोमवार को 13.10 बजे रवाना होकर प्रत्येक बुधवार 15.15 बजे जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।
उन्होंने बताया कि इसी प्रकार 06863 भगत की कोठी-मन्नारगुडी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा भगत की कोठी से छह मई से आगामी आदेशों तक प्रत्येक गुरूवार को 16.10 बजे रवाना होकर प्रत्येक शनिवार 16.40 बजे मन्नारगुडी पहुंचेगी।
यह गाड़ी मन्नारगुड़ी से भगत की कोठी के बीच तिरुच्चिराप्पल्लि, चैन्नई एग्मोर, गुडुर, विजयवाड़ा, इटारसी, भोपाल, कोटा, जयपुर, मकराना, जोधपुर सहित चालीस से अधिक रेलवे स्टेशनों पर अपना ठहराव करेगी।
जोरा
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
image