Friday, Apr 19 2024 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गोदाम से बड़ी मात्रा में नकली घी बरामद

अलवर, 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में पुलिस ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए नकली घी बनाने वाले गोदाम पर कार्रवाई करके बड़ी मात्रा में नकली घी बरामद किया।
थाना प्रभारी ने रविंद्र कविया ने आज बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि इलाके के दुर्गा कॉलोनी तुलेड़ा रोड पर नकली घी बनाने का कारोबार चल रहा है। इस पर पुलिस दल ने दबिश देकर गोदाम के अंदर रखे 57 पीपे डालडा चांसलर कंपनी, पांच पीपे पर रिफाइंड चांसलर कंपनी साथ ही 52 हजार 800 किलो घी के पाउच सहित काफी मात्रा में नकली घी बरामद किया गया। इसके अलावा पांच किलो खाली पॉलिथीन के पाउच इलेक्ट्रॉनिक कांटा और पाउच चिपकाने की मशीन मिली।
उन्होंने बताया कि गोदाम मालिक प्रेमचंद अग्रवाल से घी बनाने बाबत लाइसेंस पूछा तो उन्होंने लाइसेंस नहीं होना बताया। इस पर मौके खाद्य सुरक्षा अधिकारी को बुलवाया गया। जिन्होंने दल के आसम खान को मौके पर भिजवाया और गोदाम में बन रहे नकली घी का निरीक्षण किया। उन्होंने घी का सैंपल लिया और गोदाम के अंदर रखे 57 पीपर डालडा चांसलर कंपनी सहित भारी मात्रा में मिले अन्य ब्रांड के जी को गोदाम को सीज किया गया। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।
जैन सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image