Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोविड के खिलाफ लड़ाई में भाजपा कार्यकर्ता राज्य सरकार के साथ खड़ा है - डाॅ. पूनियां

जयपुर, 14 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डा़ सतीश पूनियां ने कहा है कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कोविड-19 के खिलाफ इस जंग में एक सामाजिक कार्यकर्ता की तरह राज्य सरकार के साथ खड़ा है।
कोविड-19 एवं टीकाकरण को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा आज बुलायी गई समीक्षा बैठक में भाजपा डाॅ. सतीश पूनियां ने वीडियो काँफ्रेंस के माध्यम से कोरोना महामारी की रोकथाम के लिये आवश्यक सुझाव दिये। उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि भयावह तरीके से संक्रमण बढ़ रहा है, पहले जितनी चेतना थी, उसको लेकर थोड़ी-सी लापरवाही हम सब में दिखती है। हम राजनीति के लोग कुछ परिस्थितिवश मजबूर जरूर हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सामाजिक रूप से भी लोगों को सबको साथ लेकर और एक चेतना की जरूरत अब ज्यादा महसूस होती है।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि कोरोना के साथ-साथ जो नाॅन-कोरोना मरीज हैं उन्हें पिछली बार भी बहुत पीड़ा उठानी पड़ी थी। पिछली बार कोरोना संक्रमितों पर ही ध्यान था, लेकिन अन्य मरीजों को भी काफी तकलीफ हुई थी, जो हमारे संज्ञान में बाद में आई। उन्होंने कहा कि दवा के बारे में थोड़ा सा भ्रम भी है, इसके लिये थोड़ी स्पष्टता और समय पर उनकी व्यवस्था भी जरूरी है।
डा़ पूनियां ने श्री गहलाेत को आश्वस्त किया कि वे सभी इस लड़ाई में उनके साथ हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं, मेरा दल, और पार्टी के सभी कार्यकर्ता इस लड़ाई में सामाजिक कार्यकर्ता की तरह, पहले की तरह भूमिका निभायेंगे। उसमें जैसा भी सहयोग सरकार को चाहिये वे निश्चित रूप से करेंगे।’
सुनील
वार्ता
image