Friday, Apr 19 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीनों सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा - पूनियां

जयपुर, 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने आज कहा कि राज्य में गहलोत सरकार के खिलाफ लोगों में आक्रोश है, उपचुनाव के नतीजे उनको बड़ा सबक सिखायेंगे।
डाॅ. पूनियां ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राजसमंद में सरकारी मशीनरी का, पुलिस का, प्रशासन का दुरुपयोग हुआ और आधी रात को भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया, उससे लगता है कि हम चुनाव कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नहीं सरकारी मशीनरी के खिलाफ लड़ रहे हैं। पुलिस और प्रशासन कांग्रेस के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं, अपराध करने वाले कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को तो तत्काल रिहा कर दिया गया जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज किये गये हैं इससे कांग्रेस की हताशा एवं बौखलाहट साफ तौर पर दिख रही है।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि मैं खुद तीनों विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहा, वहाँ सरकारी मशीनरी का भरपूर दुरूपयोग हो रहा है, हालात ऐसे हैं कि वहाँ सरकारी मशीनरी चुनाव लड़ रही है, कांग्रेस नहीं। भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन करता हूँ कि उन्होंने अपने परिश्रम से सरकारी मशीनरी और गहलोत सरकार से डटकर मुकाबला किया।
उन्होंने कहा कि राजसमंद में कल रात और आज सहाड़ा में जो घटनाएं हुई हैं, उससे स्पष्ट है कि सरकार की नीयत में बहुत पहले से खोट था, पंचायतीराज चुनाव में जिस तरीके से चोट खाई उससे आहत होकर ये सरकार सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही हैं, पुलिस प्रशासन का नंगा नाच इन विधानसभा क्षेत्रों में देखने को मिला, भाजपा कार्यकर्ताओं को डराया-धमकाया गया, मारपीट की गई और प्रताड़ित किया गया।
सुनील
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image