Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अस्पताल से कैदी फरार

झुंझुनू, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी कस्बे के राजकीय अजीत अस्पताल से कल रात एक विचाराधीन कैदी दो चलानी गार्ड को चकमा देकर फरार हो गया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खेतड़ी सब जेल में बंद एक विचाराधीन कैदी छगनलाल बावरिया को तबीयत खराब होने पर उपचार के लिये शनिवार को खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके साथ दो चालानी गार्ड की ड्यूटी लगाई गई थी। तड़के करीब चार बजे छगनलाल बावरिया शौचालय जाने के बहाने उठा और अस्पताल में कमरा नंबर 12 के पास बने टॉयलेट के पीछे से कूदकर फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
घटना की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार अस्पताल पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। उन्होंने बताया कि बावरिया के फरार होने की घटना के बाद हरियाणा सीमा सहित आसपास के इलाकों को सीज कर दिया गया है और बंदी की तलाश की जा रही है। आसपास के इलाके में हरियाणा बॉर्डर के पास नाकाबंदी कर दी गई है। अलग अलग टीम बनाकर छगन बावरिया की तलाश की जा रही है।
खेतड़ी थाना अधिकारी सुरेंद्र देवड़ा ने बताया कि फरार कैदी के पेट का आपरेशन किया हुआ है जहां उसके टांके लगे हुये हैंं। उसके अस्पताल की पट्टी बंधी है जिस पर पट्टा लगा हुआ है। उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया के माध्यम से छगनलाल बावरिया की फोटो वायरल कर फरार कैदी को पकड़वाने में सहयोग की अपील की है।
सराफ सुनील
वार्ता
image