Friday, Mar 29 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो पुुलस कार्मिकों के कोरोना संक्रमित होने से थानेे में मचा हड़कंप

अजमेर, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ उपखंड में रूपनगढ़ थाने में दो पुलिस कार्मिकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद थाने में हड़कंप मच गया ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाने के दो पुलिस कर्मियों की आज मिली कोरोन रिपोर्ट पोजीटिव आनेे के बाद थाने को खाली करा कर सैनेटाइज कराया गया। थाने के सभी पुलिस कार्मिकों की सैम्पलिंग कराई जा रही है। खास बात यह है कि दोनों पुलिस कर्मी वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं, बावजूद इसके वे संक्रमित हुए हैं।
उधर, अजमेर स्थित राजस्थान राजस्व मंडल में भी कल तक कुल ग्यारह अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित हो चुके हैं जिनमें एक मंडल के सदस्य भी शामिल हैं। कोरोना का मंडल में बढ़ता असर राजस्व अभिभाषक संघ के लिए भी चिंता पैदा कर चुका है। संघ ने मंडल परिसर को नगर निगम के जरिए सैनेटाइज कराया है और सोमवार को समस्त कार्मिकों और वकीलों की कोरोना जांच के लिए शिविर लगाया जाएगा।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image