Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में सोडियम हाइपोक्लोरोइड का छिड़काव जारी

कोटा, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान मेंं कोटा उत्तर नगर निगम द्वारा कोरोना की दूसरी लहर के संक्रमण को शहर में रोकने के लिए संक्रमण नाशक सोडियम हाइपोक्लोराइड के छिड़काव का अभियान जारी है।
रविवार को बजाजखाना, अग्रसेन बाजार, रामपुरा, गांधीचौक, आर्य समाज रोड़ व लाडपुरा दरवाजे तक के बाजारों में तथा इससे पूर्व शनिवार को पाटनपोल, टिपटा, कैथूनीपोल, श्रीपुरा चौराहा, पुरानी सब्जीमण्डी, घण्टाघर एरिये के बाजारों, अस्पताल, मन्दिर-मस्जिद आदि धार्मिक स्थल के बाहरी हिस्सों, सड़कों - गलियों को सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करके सेनेटाइज किया गया।
महापौर मंजू मेहरा ने बजाजखाना, अग्रसेन बाजार एववं रामपुरा से लाडपुरा दरवाजे तक के बाजार में स्वयं की देखरेख में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करवाया। इस दौरान रामपुरा में कई जगह महापौर ने खुद भी छिड़काव का पाईप अपने हाथों में थाम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव किया। वह रामपुरा सैटेलाइट अस्पताल भी पहुंची और ड्यूटी डॉक्टर से बात कर उन्हे साथ लेकर अस्पताल प्रागंण को भी टीम सदस्यों से सेनेटाइज करवाया।
इससे पूर्व शनिवार को कोटा उत्तर के उप महापौर फरीदुद्दीन सोनू कुरेशी ने निगम के सेक्टर की सेनेटाइजिंग टीम एवं डेरा सच्चा सौदा के सदस्य जोरावर सिंह एवं राजेन्द्र सिंह को साथ लेकर पाटपपोल, टिपटा, कैथूनीपोल, श्रीपुरा, पुरानी सब्जीमण्डी, घण्टाघर के बाजारों के मुख्य मार्गों तथा क्षेत्रों के धार्मिक स्थलों के बाहरी हिस्सों को मौके पर खड़े रहकर सेनेटाइज करवाया गया साथ ही खुद भी कई जगहों पर सेनेटाइज किया।
हाड़ा सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image