Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में कर्फ्यू को लेकर प्रशासन सख्त

अलवर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में राज्य सरकार द्वारा कोरोना के संक्रमण को देखते हुए तीन मई तक लगाये गये कर्फ्यू को लेकर प्रशासन आज पूरी तरह सख्ती में नजर आया।
किराना की दुकानों पर कर्फ्यू और कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कई दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई। वही एक दुकान को 72 घंटे के लिए सील कर दिया गया। उपखंड अधिकारी योगेश डागुर ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना के मद्देनजर जन सुरक्षा पखवाड़ा मनाया जा रहा है । इसके तहत आज सूचना मिली कि केडलगंज और पंसारी बाजार में किराना की दुकान पर कोरोना की गाइडलाइन की पालना नहीं हो रही है । भीड़ भाड़ बहुत है इस सूचना पर मौके पर पहुंचे तो दुकानों के आगे ग्राहकों की काफी भीड़ थी। ग्राहक मास्क लगाए हुए नहीं थे इसलिए पंसारी बाजार स्थित पूर्ण पंसारी की दुकान को 72 घंटे के लिए सीज कर दिया गया है ।
उन्होंने बताया कि 20 से अधिक दुकानों के चालान काटे गए हैं । सभी दुकानदारों को निर्देशित किया गया है कि कोरोना की गाइडलाइन की पालना कराई जाए । दुकानदार मास्क लगाकर रहें किसी भी ग्राहक को बिना मास्क के सामान न दें। इसके अलावा परस्पर दूरी की पालना कराई जाए।
जैन सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image