Friday, Apr 19 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोटा, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने कोटा के भीमगंज मंडी थाने के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक को आज 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के सूत्रों ने बताया कि परिवादी दौसा जिले के दर्शन मीणा ने ब्यूरो को शिकायत की कि भीमगंज मंडी थाने में दर्ज एक मामले में पुलिस ने चार लोगों को आरोपित किया था, लेकिन उनमें उसका (दर्शन मीणा) नाम नहीं था। इस मामले में जांच अधिकारी सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सुगम कुमार (51) ने दर्शन मीणा को आरोपित नहीं करने की एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी, लेकिन बाद में 20 हजार रुपए में सौदा तय हुआ।
सूत्रों ने बताया कि शिकायत सत्यापन के बाद सही पाए जाने पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए दर्शन मीणा को 20 हजार रुपए देकर भीमगंज मंडी थाने भेजा जहां ब्यूरो दल ने एएसआई सुगम कुमार को दर्शन मीणा से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उससे रिश्वत ली गई राशि भी बरामद कर ली गई। सुगम कुमार को कल ब्यूरो की विशेष अदालत में पेश कर पेश किया जाएगा।
हाड़ा सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image