Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत, जोशी, वसुंधरा सहित कई नेताओं की रामनवमी पर शुभकामनाएं

जयपुर 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया सहित कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन पर्व पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम ने जीवन में विपरीत परिस्थितियों में भी अपने आदर्शों को कभी नहीं त्यागा। उनका जीवन त्याग, सेवा, कर्तव्यनिष्ठा एवं वचनबद्धता का अनुपम उदाहरण है।
श्री जोशी ने देशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद सभी पर सदा बना रहे, स्वस्थ एवं समृद्ध रहें।
इस मौके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राजे ने कहा कि भगवान श्रीराम का जीवन त्याग, सेवा, वचनबद्धता और कर्तव्यनिष्ठा का ऐसा अनुपम उदाहरण है, जो युगों-युगों तक मानवता को राष्ट्रहित के लिए प्रेरित करता रहेगा।
श्री कटारिया ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए सनातन जगत की सकल, आस्था के केंद्र और भारत की अटूट श्रद्धा के प्रतीक एवं ब्रह्मांड नायक श्रीराम सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करने, सब के लिये यह महापर्व मंगलकारी होने की कामना की।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ सहित कई नेताओं ने भी प्रदेशवासियों को
मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन अवसर पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
जोरा
वार्ता
image