Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर जिले में कोराना से दो और व्यक्तियों की मौत, 114 संक्रमित

श्रीगंगानगर, 21 अप्रैल (वार्ता) कोरोना संक्रमण से राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में आज दो और व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 114 और व्यक्ति इस संक्रमण की चपेट में आ गए।
चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग ने एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है। विभाग के अनुसार पिछले वर्ष से अब तक जिले में 45 व्यक्तियों कोरोना से मौत हुई है जबकि सूत्रों के मुताबिक मौतों का आंकड़ा कहीं ज्यादा है। जिले में वर्तमान में संक्रमित लोगों की संख्या 722 हो गई है।
चिकित्सा विभाग ने दावा किया है कि बीते 24 घंटों के दौरान 140 व्यक्ति संक्रमित मुक्त भी हुए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के रायसिंहनगर कस्बे में एक दवा विक्रेता की बीकानेर में कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस दवा विक्रेता को विगत शुक्रवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसका आज रायसिंहनगर में क़ोराना गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। दोपहर में स्थानीय जिला अस्पताल के कॉविड 19 सेंटर में उपचाराधीन 40 वर्षीय एक संदिग्ध कोरोना रोगी की भी मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के अनूपगढ़ कस्बे के निवासी इस शख्स को कल भर्ती करवाया गया था। उसकी कोरोना टेस्ट सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई है। इससे पहले ही मृत्यु हो गई। चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग के अनुसार रिपोर्ट में 114 व्यक्ति संक्रमित बताए गए हैं।
उधर राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए घोषित जन अनुशासन के विरोध में श्रीगंगानगर में उद्वेलित दुकानदारों और व्यापारियों ने बुधवार को गोल बाजार के गांधी चौक में धरना लगाया। धरने पर 21 दुकानदार अनशन पर बैठे। दोपहर में व्यापार मंडल के सदस्यों ने जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन तथा अन्य अधिकारियों से बातचीत करके कुछ घंटों के लिए ही सही, सभी तरह की दुकानें खोलने की अनुमति देने की मांग की।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image