Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की काला बाजारी करने वाले छह गिरफ्तार

जयपुर 21 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा एवं कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये आज छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना महामारी की घातकलहर के चलते जयपुर शहर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत एवं भारी मांग होने के कारण रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी एवं ऊंची कीमतों पर बैचान करने वालों के विरूद्ध पुख्ता कार्यवाही के लिए टीम का गठन किया गया।
गठित टीम द्वारा जयपुर शहर में करीब 48 स्थानों पर बोगस ग्राहक बनकर ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया। इंजेक्शन की काला बाजारी करने वाले लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की गयी। इसके तहत गिरफ्तार आरोपियों में जयप्रकाश वर्मा दलवीर सिंह, विकास मित्तल, बसंत कुमार जाॅगिड, विक्रम गुर्जर, शंकर माली को गिरफ्तार किया जाकर उनके कब्जे से चार रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त किये गये।
रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image